नागार्जुन और बेटे चैतन्या दोनों से जुड़ चुका है नाम अनुष्का शेट्टी का

0
1064

 35  की उम्र पार कर चुकी बाहुबली की देवसेना यानि अनुष्का शेट्टी अपने करियर में फिल्मों से जयादा अपने अफेयर्स के कारण सुर्ख़ियों में रही. मीडिया में उनके निजी जीवन से जुडी ख़बरों ने खूब तहलका मचाया। खासकर अपने को-स्टार्स से जुड़े उनकी रोमांस की ख़बरें साउथ इंडियन मीडिया में सनसनी की तरह पेश की जाती रही. इन ख़बरों में अनुष्का शेट्टी और नागार्जुन का  लिंक अप सबसे ज्यादा हंगामेदार रहा.हद तो तब हो गयी जब मीडिया ने अनुष्का और नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या की शादी भी करवा दी। इस खबर से नागार्जुन बुरी तरह आहत हो गए और उन्होंने मीडिया की खूब लानत-मलामत की थी . 

                                              नागार्जुन का नाम लगभग उनकी  सभी हीरोइनों से जुड़ता रहा है. अनुष्का शेट्टी को लेकर उनका सॉफ्ट कॉर्नर हमेशा से चर्चा का विषय रहा . अनुष्का शेट्टी को फिल्मों में नागार्जुन की ही खोज माना जाता है। अनुष्का और नागार्जुन ने करीब सात फिल्मों में काम किया। कहा जाता है कि नागार्जुन अपने निर्माता से ख़ास तौर अनुष्का की सिफारिश करते थे और अनुष्का ने भी नागार्जुन को लेकर अपना क्रश कभी छिपाया नहीं। अनुष्का,नागार्जुन को अपना मेंटॉर मानती थी लेकिन उनकी निजी केमिस्ट्री ज्यादा दिनों तक छुप नहीं पाई. जब इस केमिस्ट्री की तपिश का असर नागार्जुन के फैमिली लाइफ पर पड़ने लगी तो नागार्जुन ने अनुष्का के साथ फ़िल्में साइन करना बंद कर दिया. नागार्जुन के हिसाब से उनके लिए अनुष्का का चैप्टर बंद हो चुका था लेकिन ऐसा था नहीं। 

नागार्जुन द्वारा अनुष्का से दूरी बनाने के बाद भी  तमिल मीडिया इस चैप्टर को क्लोज करने के लिए तैयार नहीं था. एक दिन तमिल के एक  अखबार साक्षी ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य और अनुष्का शेट्टी के रोमांस की ख़बरों को प्रमुखता से छाप दिया  जिसके बाद एक टीवी चैनल ने इसे जमकर हवा दी.इस खबर पर इसलिए भी यकीन किया गया कि इस अखबार के मालिक वाय एस जगन नागार्जुन के करीबी दोस्तों में से थे.इस खबर से नागार्जुन और अनुष्का दोनों सन्न रह गए. इसके बाद पहली बार अनुष्का ने मीडिया के सामने आकर चैतन्य से किसी भी लिंक अप न केवल खंडन किया बल्कि एक गुमनाम निर्माता से अपने अफेयर को कबूल भी किया। हालांकि उन्होंने ये भी कहा उनका अपने बॉयफ्रेंड से शादी का फिलहाल कोई इरादा नहीं है. अनुष्का साउथ की ऐसी एक्ट्रेस है जिसका नाम बाप-बेटे दोनों से जोड़ा गया। बेटा तो उम्र में उनसे काफी छोटा था लेकिन नागार्जुन को लेकर अनुष्का ने कभी कोई सफाई नहीं दी. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here