12 सेकेण्ड के kssing scene के Anushka Sharma को पूरे दिन किस करते रहे Ranveer Singh

0
237

फिल्मों में जो भी किस्सिंग सीन फिल्माए जाते हैं उसके लिए एक्टर्स को मेंटली और फिजिकली काफी तैयारियां करनी पड़ती है .पूरी यूनिट के सामने कई बार ऐसे सीन करते समय एक्टर्स बुरी तरह नर्वस हो जाते हैं और शूटिंग कैंसिल करनी पड़ती है .किस के किस्से में आज हम आपको एक ऐसे किस्सिंग सीन के बारे में बाताते हैं जिसके परफेक्ट बनाने के लिए रणवीर सिंह पूरे दिन अनुष्का शर्मा को किस करते रहे लेकिन फिल्म में ये सीन केवल 12 सेकेण्ड तक दिखा ,यानि 12 सेकेण्ड के इस किस के लिए रणवीर सिंह ,अनुष्का शर्मा को 12 घंटों तक किस करते रहे ,.

अपनी पहली ही फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ में रणवीर सिंह अनुष्का शर्मा को इम्प्रेस करने में सफल रहे .हालाँकि अनुष्का शर्मा इंडस्ट्री में रणवीर सिंह से सीनियर थी लेकिन रणवीर सिंह का जादू ही ऐसा था की अनुष्का उनके आकर्षण से खुद को बचा नहीं पाई .जल्द ही दोनों के अफेयर मीडिया की सुर्खियाँ बनने लगे. रणवीर और अनुष्का के अफेयर को कैश करने के लिए यशराज फिल्म्स ने दोनों का एक किस्सिंग सीन फिल्म में रखने का फैसला किया .जब ये सीन फिल्माया जा रहा था तब अनुष्का शर्मा बुरी तरह नर्वस हो गई .दरसल अनुष्का इस सीन के लिए मेंटली तैयार नहीं थी और खुद को असहज पा रही थी .जब कई रीटेक के बाद भी ये सीन शूट नहीं हो पाया तो निर्देशक ने उन्हें ऑफस्क्रीन प्रैक्टिस करने को कहा ताकि सीन एक टेक में ओके हो जाए .रणवीर सिंह को तो मानों मुंहमांगी मुराद मिल गई .अब वो प्रैक्टिस के बहाने अनुष्का को बार-बार किस कर परेशान करने लगे .ये सिलसिला पूरे दिन चलता रहा. हालाँकि दोनों का अफेयर उन दिनों जोरों पर था फिर भी अनुष्का रणवीर की इस हरकत से परेशान हो गई .

दोबारा जब शूट हुआ तो फिर रीटेक पर रीटेक होने लगा .लाख मशक्कत के बावजूद जब शॉट ओके नहीं हुआ तो निर्देशक कैमरा बंद कर उन्हें एक-दुसरे को किस करने को कहा .कैमरा बंद होते ही अनुष्का सहज हो गई . निर्देशक और टाइम ख़राब ना करते हुए इसी सीन को फिल्म में रख दिया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here