Anurag Kashyap-Kalki-Huma Qureshi Triangle:पति, पत्नी और हुमा कुरैशी

0
709
अनुराग कश्यप बॉलीवुड के सबसे कॉप्लिकेटेड शख्स हैं.काफी इंटेलेक्चुअल और जहीन भी हैं. यही उनकी शख्सियत की सबसे बड़ी कमजोरी भी है. लेकिन उनकी इस कमजोरी का खामियाजा उनकी प्रेमिकाओं को ज्यादा उठाना पड़ता रहा  है. 
 
बॉलीवुड में कामयाबी पाने से पहले से ही अनुराग कश्यप ने आरती बजाज से शादी की थी लेकिन उनकी शादीशुदा ज़िंदगी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई साल 2008 फिल्म ‘देव डी’ के निर्माण उनकी मुलाक़ात कल्कि कोचलिन से हुई और ये मुलाक़ात फिल्म ख़त्म होते-होते प्यार में बदल गयीकल्कि से रोमांस शुरू होते ही अनुराग कश्यप ने आरती बजाज को तलाक देकर उनसे शादी कर ली. 

 कल्कि और अनुराग दो ध्रुव की तरह थे जिन्हें सिनेमा ही आपस में जोड़ता था लेकिन केवल इसी कारण ये रिश्ते तो बने नहीं रह सकते थे. 2011 में अनुराग कश्यप की मुलाक़ात हुमा कुरैशी से हुई और नया फ़साना शुरू हो गया हुमा की इस एंट्री को कल्कि ने काफी गंभीरता से लिया नतीजा झगड़ों के रूप में सामने आने लगा. दिल्ली से मुंबई करियर की तलाश में पहुँची हुमा कुरैशी जैसी अभिनेत्रियों के लिए अनुराग कश्यप जैसे निर्माता ही एकमात्र होप होते हैं. जाहिर है हुमा के लिए अनुराग कश्यप उनके ख़्वाबों की चाभी की तरह ही थे जिससे हुमा ने ‘गैंग ऑफ वासेपुर’ जैसी सफल फिल्म का ताला खोल लिया लेकिन हुमा की इस ताला तोड़ हरकत ने कल्कि और अनुराग बासु के बीच एक-दूसरे के लिए दिलों के दरवाजे बंद कर दिए. जल्द ही दोनों ने तलाक ले लिया कल्कि से तलाक लेने के जल्द ही बाद कश्यप ने हुमा कुरैशी से भी पल्ला झाड़ लिया लेकिन तबतक हुमा अपना मकसद हासिल कर चुकी थी. 
 दरअसल अनुराग कश्यप जैसे सख्त जान शख्सियत के साथ रोमांस जैसी चीजें एग्जिस्ट ही नहीं करती लेकिन उनकी बड़ी कामयाबी के कारण नयी-नयी हसीनाएं मरुस्थल में गुलाब उगाने की हिमाकत करती ही रहती हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here