OTT पर मसाज गर्ल बन इस एक्ट्रेस ने पार की मर्यादा, दिए ऐसे हॉट सीन्स कि फैंस के छूटे पसीने

0
70

उल्लू ऐप की वेबसीरीज ‘लवली मसाज पार्लर’ (Lovely Massage Parlour) में मसाज गर्ल के रोल में नजर आईं अनुपमा प्रकाश (Anupama Prakash) ने भर-भरकर हॉट सीन्स दिए हैं। अनुपमा प्रकाश कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन इस वेब सीरीज से उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता मिली है।

मासूम चेहरे वाली अनुपमा प्रकाश जब स्क्रीन पर आती हैं तो उनका असली रंग देखने को मिलता है। वह इतने सहज तरीके से पर्दे पर हॉट और इंटिमेट सीन करती हैं कि फैंस बिना पलक झपके देखते रहते हैं। अनुपमा पहली बार ‘रिस्कनामा’ फिल्म में नोटिस हुई थीं और इसके बाद वह उल्लू ऐप की सीरीज ‘रीति रिवाज तिजारत’ में नजर आईं। यहां से उन्हें पहचान मिलती गई।इसके बाद वह ‘लवली मसाज पार्लर’ वेब सीरीज में भी नजर आईं। यह सीरीज एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसके पिता नहीं हैं और मां बीमार रहती है। उसका भाई एक नंबर का आवारा है। ऐसे में घर का खर्च और मां के इलाज का इंतजार उसे ही करना होता है।
उल्लू की वेब सीरीज रीति रिवाज़ तिजारत में अनुपमा ने एक नहीं तीन-तीन कलाकारों के साथ बेहद हॉट सीन्स दिए। ये सीरीज एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे उसकी मां जवान होते ही एक अमीर व्यक्ति को बेच देती है. जहाँ से उसका प्रेमी उसे भागकर शहर ले जाता है और वहां वो एक बार फिर एक अमीर शख्स के हाथों बिक जाती है. इस सीरीज में कामसूत्र के सारे आसान आजमाए गए हैं और अनुपमा ने भी बड़े उदारता से इस सीरीज में अपने हुश्न को परोसा है। इस तरह के सीन्स वो भी पब्लिक प्लेटफॉर्म पर करने के लिए काफ़ी हिम्मत की जरूरत होती है। बेशक अनुपमा प्रकाश में इतना साहस तो है ही। शायद इसलिए वो अब ऐसे सीरीज की पहली पसंद बनती जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here