Anu Agrwal Tragidy:कामयाबी जो फिर नहीं लौटी

0
2663

कई दफा बॉलीवुड इंडस्ट्री में जितनी आसानी से किसी एक्टर को स्टारडम मिल जाता है उतनी ही आसानी से यह स्टारडम चला भी जाता है। इन कलाकारों को अर्श से फर्श पर गिरने में देर नही लगती। और इन्ही कलाकारों में से एक है अन्नू अग्रवाल। फ़िल्म आशिक़ी से मशहूर हुई अन्नू अग्रवाल अब इन दिनो एक गुमनामी की ज़िंदगी जी रही है।


1990 में आई महेश भट्ट की फिल्म ‘आशिकी’ से रातो-रात स्टार बनी अनु अग्रवाल शुरू से ही ज्यादा गंभीर नहीं दिखाई .बावजूद इसके बॉलीवुड में उनकी डिमांड बनी रही .अनु अग्रवाल अपनी कामयाबी की रफ़्तार आगे बढ़ा पाती इसी बीच उनके साथ एक हादसा हुआ जिसने उनकी ज़िन्दगी को पूरी तरह बदल कर रख दिया. एक रोज़ अन्नू अग्रवाल एक नाईट पार्टी से खुद कार ड्राइव करके घर जा रही थी। तेज रफ़्तार से दौड़ रही उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें उन्होंने ना सिर्फ अपनी यादाश्त खो दी बल्कि लंबे अरसे तक वो कोमा में भी रहीं। इसके बाद धीरे धीरे उनकी तबीयत में सुधार हुआ और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को पूरी तरह से अलविदा कह दिया। इस खौफनाक हादसे के बाद अनु कि पर्सनलिटी ऐसी बन गयी थी की उन्हें बॉलीवुड में कोई भी काम नही मिल रहा था। जिसके बाद उन्होंने धीरे धीरे घर से बाहर निकलना भी बंद कर दिया।

आज अन्नू अग्रवाल 48 साल की हो चुकी है। 2015 में अनु अग्रवाल ने अपने ही जीवन पर एक किताब भी लिखी। गुमनामी की ज़िंदगी जी रही अनु अग्रवाल के सोशल मीडिया एकाउंट पर नज़र डालें तो यह पता चलता है के अनु अग्रवाल योग सिखाती है। आज अनु अग्रवाल को कोई देखे तो यह यकीन नही कर पायेगा के यह वही अनु अग्रवाल है जिसके एक ज़माने में लोग दीवाने हुआ करते थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here