Anil Kapoor के साथ पकड़ी गई Madhuri Dixit को Sunita Kapoor ने दी थी ये चेतावनी

0
46

अनिल कपूर का माधुरी दीक्षित का रिश्ता प्रोफेशनल से आगे बढ़ते हुए parsnal leval तक पहुँच चुका था और इस बात को सब जानते थे. अनिल और बोनी कपूर की मर्जी के खिलाफ माधुरी किसी और हीरो के साथ काम तक नहीं कर सकती थी. यही वजह है कि माधुरी ने कभी अमिताभ बच्चन के साथ काम नहीं किया क्योंकि अनिल कपूर को उनका कॉम्पटीटर माना जाता था। कपूर ब्रदर्स माधुरी को एक तुरुप के पत्ते की तरह इस्तेमाल करते थे। लेकिन एक दिन जब अनिल कपूर की पत्नी सुनीता ने अपने पति को माधुरी के मेकअप रूम में आराम फरमाते पकड़ा तो ये कुनबा बिखड़ गया।

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के रोमांस से सुनीता कपूर भी पूरी तरह वाकिफ थी। लेकिन वो इसे केवल फ़िल्मी प्रोपगैंडा समझ कर टालती रही। इसी बीच किसी फ़िल्मी मैगज़ीन ने माधुरी और अनिल कपूर के शादी को लेकर माधुरी इंटरव्यू छापा जिसमें माधुरी ने कई गोलमोल बातें की थी। इस रिपोर्ट के बाद सुनीता कपूर काफी सजग हो गई और गाहे-बगाहे पति की जासूसी करने सेट पर पहुँचने लगी। एक दिन सुनीता कपूर जब सेट पर पहुंची तो उन्होंने अनिल कपूर को माधुरी के मेकअप रूम में पाया। ये बात उन्हें भड़काने के लिए काफी थी. उन्होंने माधुरी दीक्षित पर अपनी सारी भड़ास निकालते हुए उन्हें अनिल कपूर से दूर रहने की सलाह दे डाली। इतनी फजीहत के बाद माधुरी को उम्मीद थी कि अनिल कपूर उनका बचाव करेंगे। लेकिन अनिल तो वहां से चुपचाप खिसक लिए। माधुरी का मोह भांग हो चुका था। इसलिए उन्होंने अनिल कपूर से दूरी बना लेने में ही अपनी भलाई समझी।

माधुरी दीक्षित के मैनेजर रहे रिक्कू राकेश नाथ ने माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर के इस कथित अफेयर को लेकर न केवल बड़ा खुलासा किया था. रिक्की के मुताबिक़, एक वक्त ऐसा था, जब माधुरी अनिल कपूर के साथ चार फिल्मों में काम कर रही थीं। लेकिन फिल्म को हिट कराने के लिए रोमांस की स्टोरी बनवाई जानी जरूरी सा हो गया था। रिक्कू के मुताबिक़, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ के साथ भी माधुरी की कुछ इस तरह की कहानियां बनवाई गई थीं।

दोस्तों ! मिथुन ,जैकी और अनिल कपूर के साथ माधुरी का रोमांस एक पब्लिसिटी स्टंट हो सकता है लेकिन संजय दत्त को लेकर रिक्कू का ये दावा पूरी तरह झूठा है. आगे के कुछ एपिसोड में हम माधुरी और संजय दत्त के रोमांस की पूरी हकीकत आपके सामने रखेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here