जानिए ! Amitabh Bachchan का Rani Mukherjee को Kiss करना Abhishek Bachchan को क्यों महंगा पड़ा

0
177

अपनी ख़ास सीरिज ‘किस के किस्से ‘ में हम आज बात करते हैं एक ऐसे किस्सिंग सीन की जिसमें बाप ने किस किया तो बेटे की निजी ज़िन्दगी तबाह हो गई .चौंक गए ना.. लेकिन ये सच है .संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ में बिग बी और रानी मुखर्जी के बीच एक किसिंग सीन फिल्माया गया था. ऐसा माना जाता है कि इस फिल्म से पहले ही अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी के बीच काफी गंभीर रिश्ते बन चुके थे और दोनों इस रिश्ते को अंजाम तक पहुंचाने को लेकर सीरियस भी थे. लेकिन बिग बी के इस किस ने रानी और अभिषेक के मंसूबों पर पानी फेर दिया

ऐश्वर्या से अभिषेक की शादी होने से पहले रानी मुख़र्जी अभिषेक बच्चन के जिंदगी में बहुत अहमियत रखती थी और उस समय अभिषेक और पूरा बच्चन परिवार ये मानकर चल रहे थे कि अभिषेक और रानी तो एक-दूजे के लिए ही बने है। रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन फिल्म ‘युवा’ के दौरान करीब आए थे। इस फिल्म से और किसी को फायदा भले ही नहीं हुआ, लेकिन रानी-अभिषेक के करियर को काफी फायदा हुआ। दोनों की ऑनस्‍क्रीन कैमिस्‍ट्री को खूब सराहा गया। ‘बंटी और बबली’ की जोड़ी जम रही थी। कहते हैं कि दोनों शादी का मन बना चुके थे। जया बच्चन भी रानी को पसंद करती थीं और चाहती थीं दोनों की शादी हो जाए।इसी दौरान संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘ब्लैक’ की शूटिंग शुरू हुई। फिल्‍म में रानी मुखर्जी के साथ अमिताभ बच्चन भी थे। जानकार बताते हैं कि इस फिल्‍म के एक सीन की वजह से ना सिर्फ रानी और अभ‍िषेक के रिश्‍तों में खटास पैदा हुई, बल्‍क‍ि जया भी रानी से नाराज हो गईं।
दरअसल, फिल्‍म के एक सीन में रानी मुखर्जी, अमिताभ बच्‍चन को किस करती हैं। ये किसिंग सीन ना केवल जया बच्‍चन को बल्कि बच्चन परिवार से जुड़े सभी लोगों को नागवार गुजरा .हालांकि, रानी ने अभिषेक को समझाने की बहुत कोशिश की। लेकिन देखते ही देखते बच्चन परिवार की फेवरेट रानी से सभी ने दूरी बना ली। जया बच्चन की नाराजगी देख अमिताभ भी इस मामले में बीच-बचाव नहीं कर सके। बताया जाता है कि इसी कारण अभिषेक और रानी का रिश्‍ता हमेशा के लिए टूट गया .इस तरह एक औं स्क्रीन किस दो ऑफ स्क्रीन जिन्दगी को बर्बाद कर दिया .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here