Madhuri Dixit को बेवक़ूफ़ बना घंटो किस करते रहे Amir Khan.खुला राज तो रो पड़ी माधुरी

0
49

अपनी ख़ास सीरिज ‘किस के किस्से’ में आज बात करते हैं आमिर खान और माधुरी दीक्षित के एक ऐसे ऑफ स्क्रीन किस की जब माधुरी को बेवक़ूफ़ बनाकर आमिर उसे बार बार किस करते रहे .जब ये राज माधुरी के सामने खुला तो वो गुस्से के मारे रोने लगी .दरअसल ये आमिर खान का एक प्रैंक था जिसका शिकार उन्हें होना पड़ा था.

1990 में माधुरी दीक्षित आमिर खान के साथ इन्दर कुमार की फिल्म ‘दिल’ में काम कर रही थी. सेट पर आमिर माधुरी को परेशान करने का कोई मौक़ा हाथ से नहीं जाने देते। दरअसल इस फिल्म में दोनों के बीच नोंक-झोंक के काफी सीन्स थे जिसे आमिर खान कैमरा बंद हो जाने के बाद भी माधुरी के साथ दोहराते रहते. फिल्म के एक सीन्स में जब माधुरी आमिर से शर्त हार जाती है तो आमिर उन्हें किस करते हैं. इस सीन के शूट हो जाने के बाद आमिर ने इंदर कुमार से से कहा कि वो इस सीन से संतुष्ट नहीं है। इसलिए इसे फिर से शूट किया जाए। आमिर के कहने पर इंदर कुमार ने फिर से शूटिंग शुरू की और आमिर शुरू हो गए।आमिर सीन को बार-बार दोहराते और ‘वन मोर वन मोर’ की जिद्द करते। सीन को शूट करते- करते जब काफी देर हो गयी तो माधुरी परेशां हो कर इंदर कुमार देखने लगी। उन्हें परेशान देख इंद्र कुमार और आमिर खान जोर-जोर से हंसने लगे।
माधुरी को बताया गया कि उन्होंने तो कैमरा ही ऑन नहीं किया है. माधुरी समझ गई कि आमिर ने इंद्र कुमार के साथ मिलकर उन्हें बेवकूफ बनाया है. माधुरी आमिर के इस प्रैंक से इतनी नाराज हुई कि उन्हें रोना आ गया .बाद में आमिर ने माधुरी से माफी मांग कर जैसे-तैसे उन्हें मनाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here