नाईट क्लब में महिला को छेड़ रहे विलेन की Akshay Kumar ने की जमकर धुनाई

0
31

अक्षय कुमार की इमेज भले ही एक दिलफेंक इंसान की है लेकिन वो कभी महिलाओं के साथ मिसबिहेव नहीं करते बल्कि जरूरत पड़ने पर महिलाओं के सबसे अच्छे दोस्त भी साबित होते हैं. शूटिंग के दौरान कई बार उन्होंने अपनी जान पर खेलकर अभिनेत्रियों की जान बचाई है. मसलन फिल्म ‘खाकी’ के दौरान उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होने से बचाया था. आज अक्षय के एक और ऐसे पहलू को आपके सामने ला रहे हैं जिससे महिलाओं के प्रति उनके नजरिये को अच्छी तरह समझा जा सके. 

साल 1993 में अक्षय फिल्म ‘वक़्त हमारा है’ की शूटिंग मनाली में कर रहे थे. शूटिंग ख़त्म होने के बाद कलाकारों ने नाइटक्लब जाने का प्लान बनाया. हालांकि अक्षय कुमार ऐसे किसी क्लब में जाना पसंद नहीं करते लेकिन सुनील शेट्टी की जिद्द के कारण उन्हें जाना पडा. क्लब में फिल्म के विलेन महेश आनंद कुछ ज्यादा ही सुरूर में आ गए और एक महिला को छेड़ने लगे. इस वजह से वहां हंगामा हो गया. अक्षय ने महेश आनंद को समझाने की कोशिश की लेकिन नशे में धुत्त महेश अक्षय से ही भिड गए.

आपको बता दें की महेश आनंद कद काठी से काफी मजबूत थे और जुडो-कराटे के मास्टर थे. इसलिए उन्हें मुगालता रहा हो की वो अक्षय से निपट सकते हैं. अक्षय ने पहले तो महेश को समझाना चाहा लेकिन फिर भी जब वो नहीं माने तो उन्होंने महेश के चेहरे पर एक जोरदार पंच जड़ दिया. इस पंच से बिलबिलाये महेश आनंद अक्षय से बुरी तरह उलझ गए. झगड़ा बढ़ता देख सुनील शेट्टी बीच में आये और उन्होंने दोनों को अलग किया. गलती महेश की थी इसलिए उन्हें अक्षय से माफी मांगनी पडी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here