इस हादसे की वजह से शुरू हुई अजय देवगन-करिश्मा कपूर की लव स्टोरी

0
137
अजय देवगन और करिश्मा कपूर की जोड़ी अपने दौर में इंडस्ट्री के लिए सबसे हैरत का विषय बन गई थी. अजय और करिश्मा की अलग-अलग पृष्ठभूमि इस हैरत का सबब थी. लेकिन कहते हैं ना दिल पर भला किसका जोर है. दरअसल फिल्म ‘जिगर’ के सेट पर एक घटना घटी जिसके बाद करिश्मा अजय देवगन को अपना दिल दे बैठी थी.

साल 1992 में आई फिल्म ‘जिगर’ करिश्मा और अजय देवगन दोनों के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म थी. करियर के लिए भी और निजी जिंदगी के लिए भी. शूटिंग के दौरान करिश्मा के साथ एक हादसा हुआ. दरअसल एक फाईट सीन के दौरान करिश्मा को भागते हुए अजय देवगन से लिपटना था. जैसे ही करिश्मा दौड़ी उनका पैर कैमरे के केबल से उलझ गया और वो मुंह के बल जा गिरी. इसी दौरान कैमरे का क्रेन तेजी से करिश्मा के ऊपर गिरने लगा. जैसे ही अजय देवगन ने ये देखा उन्होंने लॉग जंप लगाया और करिश्मा को लेकर लुढकते चले गए और इस तरह करिश्मा बाल-बाल बच गई.

इस हादसे के बाद करिश्मा और अजय देवगन के बीच अच्छी दोस्ती हो गयी, जो धीरे-धीरे नजदीकियों में बदल गई. इस रोमांस के कारण अजय और करिश्मा की जोड़ी बॉलीवुड की हॉट जोड़ी बन गई. करिश्मा और अजय एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. इसी बीच अजय देवगन की जिंदगी में काजोल की एंट्री हो गई.

फिल्म ‘हलचल’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन काजोल के लवगुरु बन गए. काजोल कार्तिक नामक दोस्त के साथ रिलेशन में थी और अक्सर अजय देवगन के साथ अपने मसले डिस्कस किया करती थी. एक दिन जब करिश्मा का फोन आया तो उन्होंने अजय देवगन के कमरे में काजोल की आवाज सुन ली और यही घटना उनके अलगाव का कारण बनी. दरअसल तब तक अजय और काजोल काफी नजदीक आ गए थे. करिश्मा ने हालात को समझते हुए बड़ी खामोशी से खुद को अलग कर लिया और इस तरह बॉलीवुड की एक और लव स्टोरी का दुखद अंत हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here