अबू सलेम से भी इश्क फरमा चुकी है ब्रम्हांड सुंदरी सुष्मिता सेन

0
17
बॉलीवुड और अंडरवर्ल्ड के लिंक अप के आपने कई किस्से सुने होंगे. मंदाकिनी, मोनिकबेदी से लेकर ममता कुलकर्णी तक कई अभिनेत्रियां इस चक्कर में अपने करियर और जिंदगी का कबाड़ा कर चुकी हैं. लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसी भी रहीं जिन्होंने बड़ी ही चालाकी से इस रिश्ते को मैनेज किया और वक़्त आते ही अपना पल्ला झाड लिया. इनमें से ही एक हैं सुष्मिता सेन जिनका एक समय डॉन अबू सलेम से रोमांस चल रहा था, लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को वन नाईट स्टैंड तक ही सीमित रखा.

अबू सलेम ने अपनी बायोग्राफी ‘माय नेम इज अबू सलेम” में इस बात को स्वीकार किया है उसके बॉलीवुड के कई हीरोइनों से ख़ास संबंध थे. वो उन्हें मोटी रकम देकर दुबई बुलाता था और ऐश करता था. कुछ अभिनेत्रियां डर से तो कुछ पैसों को लिए दुबई में सालेम की मेहमान बनती थी. कई न्यूकमर ऐसी भी थी जो फिल्मों में ब्रेक पाने के लिए सलेम के दरबार में हाजिरी लगाती थी. उन दिनों बॉलीवुड पर सलेम का सिक्का चलता था और बड़े-बड़े निर्माताओं को अबू सलेम अपनी जेब में लेकर घूमता था. इन हसीनाओं के बीच सुष्मिता सेन का सलेम की मह्फिल में ख़ास स्थान था. इस रिश्ते से सुष्मिता के करियर को कितना फायदा मिला ये तो कहना मुश्किल है, लेकिन सुष्मिता सलेम को ज्यादा प्रभावित नहीं कर पाई.. इसलिए जल्द ही सलेम ने सुष्मिता की मेहमाननवाजी पर ब्रेक लगा दिया.

दरअसल इन्हीं दिनों सुष्मिता सेन ने अनिल अंबानी के साथ इश्क का नया फ्रंट खोल दिया था. अंबानी सलेम के लिए सोने का अंडा देने वाली मुर्गी था. इसलिए सलेम ने उदारता दिखाते हुए सुष्मिता से किनारा कर लिया था. वैसे भी सलेम अब पूरी तरह मोनिका बेदी के रंग में रंग चुका था और शादी के लिए गंभीर हो चुका था, और सुष्मिता में उसकी दिलचस्पी वैसे भी ख़त्म हो चुकी थी. अनिल अंबानी से भी सुष्मिता का रिश्ता ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाया और दोनों अलग हो गए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here