जब ब्रिटिश पत्रकार ने आमिर खान के अवैध बच्चे का दावा कर मचा दी सनसनी

0
127
बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान कोई भी काम बड़े परफेक्शन से करते हैं. फिर चाहे वो रोमांस करना हो या फिर अपनी बीबियों को धोखा देने का हर जगह अपनी शातिराना चाल से वो सबको चित्त कर देते हैं. फिल्म लगान के दौरान आमिर खान ना केवल किरण राव से इश्क फरमा रहे बल्कि अपनी बीबी रीना को धोखा भी दे रहे थे. एक ब्रिटिश पत्रकार जेसिका हाइंस ने जब ये दावा किया कि वो आमिर खान के नाजायज बच्चे की मां बन चुकी हैं तब आमिर ने किरण राव से शादी कर इस पूरे विवाद से लोगों को भटकाने की कोशिश की और वो इसमें पूरी तरह सफल भी रहे. लेकिन आज भी जेसिका इस बात का इंतज़ार कर रही हैं शायद आमिर अपने बच्चे को अपना लें.

साल 2005 में आमिर खान जब विक्रम भट्ट की फिल्म ‘गुलाम’ की शूटिंग कर रहे थे तब ब्रिटिश राइटर और जर्नलिस्ट जेसिका हाइंस बॉलीवुड पर रिसर्च के सिलसिले में भारत के दौरे पर थी. वो अपनी किताब में आमिर खान के बारे में लिखना चाहती थी. इसी सिलसिले में उनकी मुलाक़ात आमिर खान से हुई. मुलाकातों का ये सिलसिला शुरू हुआ तो फिर आगे बढ़ता ही रहा और कब बेडरूम तक पहुंच गया इसका पता किसी को नहीं चला. जल्द ही जेसिका अपना काम ख़त्म कर अपने देश लौट गई.

फिर साल 2006 में उसने ये कहकर सनसनी फैला दी कि वो आमिर खान के बच्चे की मां बनने वाली है लेकिन आमिर इस बच्चे को अपनाने को तैयार नहीं है. खैर… आमिर की ना-नुकुर के बावजूद जेसिका ने इस बच्चे को जन्म दिया और इसका नाम उन्होंने जान रखा. जिसका का कहना है कि जब उनका बच्चा बड़ा होगा तब वो उसे उसके बारे में बतायेगी. जान अपने हक़ की लड़ाई खुद लडेगा. जान अभी 12 साल का है. शायद आमिर के पास अभी कुछ और मोहलत बाकी है. बालिग़ होते ही आमिर की मुश्किलें शुरू हो सकती हैं. या फिर आमिर इसका हल निकालकर होनेवाली किरकिरी से खुद को बचा लें, ये तो वक़्त ही बताएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here