गुमनामी में जीने को मजबूर है 90’s की खूबसूरत अभिनेत्री मधु

0
42
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई खुबसूरत अभिनेत्रियां रही है, जिनके अभिनय और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हुआ करते थे. उस दौरान अभिनेत्री मधु भी उन अभिनेत्रियों में से एक थी.. जिसके साथ बड़े-बड़े सितारे  काम करने के लिए कतार में होते थे और इस दौरान मधु ने काफी बड़ी-बड़ी हिट फिल्में भी दी थी. लेकिन आज इस एक्ट्रेस की हालत ऐसी हो गई है, जिसे जानकर आप को यकीन नहीं होगा. आइये जानते हैं मधु के ट्रेजिक लाइफ के बारे में

साल 1991 में अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म ‘फूल और कांटे’ से अभिनेत्री मधु ने डेब्यू किया था. अपनी डेब्यू फिल्म से ही अभिनेत्री मधु रातोंरात एक फैंमस अभिनेत्री बन गई. इसके बाद आई फिल्म ‘रोजा’ भी सुपरहिट रही और मधु का सितारा चमक उठा. मधु ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया.  फिल्म रोजा में मधु की बेहतरीन एक्टिंग के चलते हर कोई इन्हें चाहने लगा और उस दौरान मधु बेहद ज्यादा फेमस हो गयी. मधु ने अपने करियर में मलयालम, तमिल, तेलगु और हिंदी फ़िल्मों में काम किया.

साल 1999 में मधु ने मशहूर बिजनेसमेन आनंद शाह से शादी कर ली और इस शादी के बाद उनका बुरा दौर शुरू हो गया. बताया जाता हैं कि शादी के बाद करीब 6 महीने के अंदर ही मधु के पति आनंद की कंपनी बंद हो गयी और इस वजह से वह अपने फक्ट्री के कर्मचारियों को पैसा भी नहीं दे पा रहे थे. इसी वजह से उन्हें अपना मकान तक बेचना पड़ा और दूसरी भी प्रॉपर्टीज बिक गई. इस तरह उन्होंने अपना 100 करोड़ का कर्जा उतारा.

बता दें कि मधु हेमा मालिनी की रिश्तेदार हैं. रिश्ते में हेमा मधु की बुआ लगती हैं वहीं जूही चावला मधु की भाभी हैं. हेमा मालिनी हमेशा से ही मधु की आइडल रही हैं और वो बचपन से ही हेमा की तरह फिल्मों में काम करना चाहती थी. आज मधु अपने पति के साथ छोटे से बंगले में गुमनामी में अपनी जिंदगी गुजार रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here