जब अपना रिश्ता खुद लेकर कपिल देव के घर पहुंच गई थी सारिका

0
656
सारिका की इमेज शुरू से ही एक तेजतर्रार अभिनेत्री की रही है. चाहे फ़िल्में हो या फिल्मों से बाहर… सारिका ने अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी है, भले ही उन्हें इसकी काफी बड़ी कीमत भी चुकानी पडी. सारिका की इमेज जहां विद्रोही किस्म की अभिनेत्री की रही है, वहीं भारतीय क्रिकेटर कपिल देव काफी शांत और शर्मीले स्वभाव के माने जाते रहे हैं. ऐसे में सारिका और कपिल पाजी की लव स्टोरी आग और पानी के मिलन जैसा ही है और ये मिलन हुआ भी. नतीजा ये रहा कि सारिका अपना रिश्ता खुद ही लेकर कपिल देव के घर पहुंच गई.

1979 तक कपिल देव भारत के एक नामचीन क्रिकेटर बन चुके थे. जाहिर है बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों के लिए भी वो सपनों के राजकुमार थे. लेकिन खुद कपिल देव रोमी भाटिया के साथ रिलेशन में थे और इसी साल उन्होंने रोमी से शादी भी कर ली. लेकिन दोनों के बीच कुछ ख़ास जमी नहीं, इसलिए नाराज रोमी पाजी का घर छोड़ अपने घर में रहती थी.

इसी बीच सारिका ने पाजी की जिंदगी में एंट्री मारी. रोमी से नाराज कपिल देव-सारिका जैसे मौके को लपकने में देर नहीं लगाईं और दोनों का अफेयर शुरू हो गया. कपिल पाजी और सारिका के रिश्ते से हर कोई वाकिफ था. रोमी से नाराज कपिल देव के घरवालों को भी इससे कोई समस्या नहीं थी. लेकिन दिक्कत ये थी कि रोमी और कपिल का तलाक नहीं हुआ था. ऐसे में सारिका और कपिल पाजी की शादी की पहल कौन करे..?

इसका हल भी सारिका ने ही निकाला और अपनी शादी की बात करने खुद कपिलदेव के चंडीगढ़ स्थित घर पहुंच गई. कपिलदेव के माता-पिता ने सारिका की खूब खातिरदारी भी की. शायद वो सारिका की बात मान भी लेते, लेकिन रोमी भाटिया ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.
रोमी कपिल से अपने मतभेदों को ख़त्म कर वापस घर आना चाहती थी. शायद इसलिए कपिल देव और उनके परिवार वालों के पास और कोई ऑप्शन नहीं था. इस तरह सारिका कपिलदेव की दुल्हन बनते-बनते रह गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here