परदे पर सनी देओल का इमेज एक माचोमैन की है जिनके ढाई किलो के मुक्के को देखते ही विलेन पनाह मांगने लगते हैं. लेकिन पाजी के गुस्सैल चेहरे और अंगारे बरसाती आँखों का खौफ सिर्फ विलेन तक ही सीमित है .वैसे पाजी की कसरती काया के भीतर एक शरारती दिल भी धडकता है जिसका मुजाहिरा परदे के पीछे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ कर चुकी है. परदे पर भी जब भी सनी पाजी को ऐसा मौक़ा मिला उन्होंने अपना रोमांस छलकाने में कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ी.पाजी ने कई अभिनेत्रियों के साथ काफी हॉट सीन भी दिए हैं जिसमें किसिंग सीन्स के अलावा बेडरूम सीन्स भी शामिल हैं. 

अपनी डेब्यू फिल्म ‘बेताब’ में सनी  देओल  अमृता सिंह के साथ काफी रोमैंटिक होते दिखाई दिए थे। इस फिल्म में भी उन्होंने एक्ट्रेस अमृता के साथ किसिंग सीन भी दिया था।इस फिल्म से सनी के साथ रोमांटिक हीरो का लेबल चस्पा हो गया जिसे उन्होंने कई एक्शन फिल्मों के जरिये झटक दिया .

सनी देओल ने फिल्म सोहनी-महिवाल में पूनम ढिल्लो के साथ भी जमकर रोमांस किया था। इस फिल्म में भी वे पूनम ढिल्लो के साथ किसिंग  सीन करते नज़र आए. 

फिल्म ‘आग का गोला’ में भी सनी देओल रोमैंटिक हीरो के किरदार में दिखे। इस फिल्म में उन्होंने बोल्ड अभिनेत्री डिंपल कपाडिया के साथ बेहद हॉट सीन दिए थे।

अपने करियर की सबसे हिट फिल्मों में से एक ‘गदर-एक प्रेम कथा’ में सनी देओल   अमीषा पटेल के साथ रोमांस करते दिखे. इस फिल्म में  अमीषा पटेल के साथ उनका  लिप लॉक काफी बोल्ड साबित हुआ जिसपे सवाल भी उठे थे।ये सीन सनी के कद्रदानों के लिए एक हैरत का विषय था लेकिन सनी ने इसे कहानी का हिस्सा बताकर अपना पल्ला झाड लिया .

फिल्म ‘अर्जुन पंडित’ में सनी और जूही चावला का किसिंग सीन इतना हॉट था कि लोग आज भी इसे सनी के हॉटेस्ट सीन के तौर पर याद करते हैं।


 सनी का सबसे हॉट किसिंग सीन अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह के साथ स्विमिंग पूल में लिया गया था। फिल्म आग का गोला के लिए फिल्माया गया उनका ये लिप-लौक आज भी मीडिया की सुर्खियों में है।

अनिल शर्मा की फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’  में सनी देओल अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ रोमांस करते दिखे थे। इस फिल्म में उन्होंने 38 साल छोटी उर्वशी के साथ बेहद हॉट सीन दिया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here